असम के नागांव में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की कथित मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने थाने में लगाई आग, 3 गिरफ्तार

Batadrava Police Station
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
नागांव पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं, जो भी इस घटना में जुड़ा हुआ है हम उस पर सख़्त कार्रवाई करेंगे। थाने पर हमला हुआ है। इस मामले में हमने 3 लोगों को गिरफ़्तार किया है। जनता ने थाने का घेराव किया और थाने पर हमला किया। 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

गुवहाटी। असम में नागांव ज‍िले में पुलिस हिरासत के दौरान एक व्यक्ति की कथित तौर पर मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया और फिर पुलिस स्टेशन में आग भी लगा दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस स्टेशन में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस संबंध में नागांव पुलिस अधीक्षक का बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। 

इसे भी पढ़ें: Assam Flood Situation | असम में बाढ़ की स्थिति भीषण गंभीर, 29 जिलों में सात लाख से अधिक लोग प्रभावित 

मामले की जांच कर रही पुलिस

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नागांव पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं, जो भी इस घटना में जुड़ा हुआ है हम उस पर सख़्त कार्रवाई करेंगे। थाने पर हमला हुआ है। इस मामले में हमने 3 लोगों को गिरफ़्तार किया है। जनता ने थाने का घेराव किया और थाने पर हमला किया। 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: बाढ़, भूस्खलनों के कारण पूर्वोत्तर भारत में तबाही

आपको बता दें कि दमकल विभाग ने पुलिस स्टेशन में लगी आग पर काबू पा लिया है और पुलिस छानबीन करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस स्टेशन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है और 2 पुलिसकर्मी घाटल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि व्यक्ति की मौत कैसे हुई, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़