• मोबाइल छीनकर चोरों ने प्रवासी मजदूर को सड़क पर घसीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

केरल में एक प्रवासी मजदूर से मोबाइल छीनने की कोशिश में बदमाशों ने सड़क पर घसीटा। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

केरल के वट्टोली में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक प्रवासी मजदूर से मोबाइल छीनने की कोशिश में बदमाशों ने सड़क पर घसीटा। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस वारदात को दो बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया। दोनों ने मजदूर से यह कहकर मोबाइल मांगा कि उन्हें एक इमरजेंसी कॉल करनी है और मजदूर ने जब उन्हें फोन दे दिया तो एक मोबाइल छीन लिया और दूसरा बाइक को तेज रफ्तार से भगाने लगा। इस दौरान मजदूर ने बाइक को मजबूती पकड़ा हुआ था। जब बदमाशों ने बाइक दौड़ाई तो मजदूर उसके साथ ही घिसटता हुआ चला गया।

भागने की कोशिश में सड़क पर गिरा बदमाश

 

वहीं पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों ने अली अकबर नाम के एक प्रवासी मजदूर से फोन छीनने की कोशिश की। बदमाशों ने पहले उसे रास्ते में रोका और फिर बहाना बनाकर उससे मांगा और इसके बाद बदमाश भागने लगे। भागने की कोशिश में बाइक पर पीछे बैठा बदमाश सड़क पर गिर गया। 

प्रवासी मजदूर और कुछ स्थानीय लोगों ने आरोपी का पीछा कर से पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे इसमें नाकामयाब रहे। वहीं बाइक से भाग रहे दूसरे बदमाश का मोबाइल सड़क पर ही गिर गया। स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

 

पुलिस ने आरोपियों की पहचान शानू कृष्णन और शामनास अब्दुरहिमान के तौर पर की है। दोनों ही आरोपी केरल के कोझिकोड जिले के कक्कूर गांव के रहने वाले हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान की।    

वहीं वारदात में घायल मजदूर का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूरी घटना में उसे मामूली चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।