प्रधानमंत्री मोदी और अन्नाद्रमुक नेताओं ने जयललिता की जयंती पर श्रद्धांजलि दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2021   14:25
प्रधानमंत्री मोदी और अन्नाद्रमुक नेताओं ने जयललिता की जयंती पर श्रद्धांजलि दी

अन्नाद्रमुक की पूर्व अध्यक्ष जे जयललिता की 73वीं जयंती पर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने यहां पार्टी मुख्यालय पर जयललिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

चेन्नई। अन्नाद्रमुक की पूर्व अध्यक्ष जे जयललिता की 73वीं जयंती पर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने यहां पार्टी मुख्यालय पर जयललिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर अन्नाद्रमुक की ओर से राज्यभर में कल्याण सहायता कार्यक्रम आयोजित किए गए और चिकित्सा शिविर लगाए गए।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी का आरोप, विधायिका को अविश्वसनीयता के दायरे में खड़ा कर रहा विपक्ष

मोदी ने ट्वीट किया, “जयललिता जी की जयंती पर उनका स्मरण। जनकल्याणकारी नीतियों और पिछड़ों को सशक्त करने के प्रयासों के लिए उनकी व्यापक सराहना की जाती है। हमारी नारी शक्ति को सशक्त करने के लिए भी उन्होंने स्मरणीय प्रयास किए। उनके साथ हुए कई संवादों को मैं हमेशा संजो के रखूंगा।” जयललिता के विश्वस्त सहयोगी रहीं वी के शशिकला और अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के नेता टी टी वी दिनाकरन ने भी श्रद्धांजलि दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।