एक-दूसरे के घोटलों को छिपाने के लिए SP-BSP ने मिलाया हाथ: मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 9 2019 7:27PM
एक-दूसरे के घोटलों को छिपाने के लिए SP-BSP ने मिलाया हाथ: मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन पर निशाना साधा।

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बालू-मौरंग खनन घोटाले को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों ने 'भ्रष्टाचार में साझेदारी का अभियान' शुरू किया है और एक दूसरे के घपलों-घोटालों को छिपाने के लिए हाथ मिला रहे हैं। मोदी ने सपा-बसपा के खिलाफ हमलावर तेवर अपनाते हुए कहा कि कुछ लोग इकट्ठा होना शुरू हो गये हैं और ये भी स्पष्ट दिख रहा है। उत्तर प्रदेश में तो आप ये भी देख रहे हैं कि बालू-मौरंग लेकर जो शोषितों का खा गये, ऐसे लोगों ने भ्रष्टाचार में साझेदारी का अभियान शुरू किया है।

इसे भी पढ़ें: सवर्णों के आरक्षण पर बोले PM मोदी, झूठ फैलाने वालों को मिला मुंहतोड़ जवाब

उन्होंने यहां हजारों करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा में कहा कि एक दूसरे के घोटालों-घपलों को छिपाने के लिए वो (सपा-बसपा) हाथ मिला रहे हैं जो कभी आंख मिलाने को तैयार नहीं थे। राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड, उसे भी भुला दिया। मुजफ्फरनगर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनेक हिस्सों में क्या हुआ, उसे भी भुलाने की कोशिश की जा रही है। मोदी ने कहा कि ये सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि चौकीदार जागता है। चौकीदार सामने खड़ा है, पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा है। चौकीदार को हटाने के एकमात्र अभियान के लिए वो हर तिनके और टुकडे़ जोड़ रहे हैं। जब जांच एजेंसियां उनके काम का हिसाब मांग रही हैं तो ये चौकीदार के विरूद्ध ही साजिश रच रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने सवर्ण समाज के गरीबों के लिए आरक्षण को ऐतिहासिक पहल करार देते हुए कहा कि यह फैसला देश के उन लाखों युवाओं को अवसर देगा जो गरीबी के कारण पीछे रह जाते हैं। मोदी ने आरक्षण, सपा-बसपा गठबंधन, खनन घोटाले, भ्रष्टाचार और जीएसटी जैसे तमाम मुददों का उल्लेख करते हुए विपक्ष पर तेज हमला बोला।

इसे भी पढ़ें: आरक्षण विधेयक के साथ खड़े हुए अधिकत्तर दल, सरकार पर कसे खूब तंज भी

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा कि अब मिशेल मामा की कथा तो बराबर याद हो गयी ना... अब वो राजदार हिन्दुस्तान के कब्जे में आ गया है इसलिए उनका पसीना छूटा हुआ है कि ये कुछ बोल देगा तो क्या होगा। इसलिए राजदार को जैसे ही पकडकर लाये तो कांग्रेस ने अपना एक वकील उसकी रक्षा के लिए तुरंत भेज दिया। मोदी ने कहा कि ये क्या दिखाता है। अगर राजदार की मदद में कांग्रेस का वकील पहुंच जाता है। उसे बचाने के लिए... तो दाल में काला है ये देखने के लिए समय लगेगा क्या।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video