इशारों-इशारों में जयंत ने पिता यशंवत सिन्हा पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 18, 2019   10:08
इशारों-इशारों में जयंत ने पिता यशंवत सिन्हा पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए दावा किया मोदी सरकार ने देशवासियों से किया हुआ वादा पूरा किया।

हजारीबाग। केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने रविवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री से क्षेत्र की जनता को लगाव है और दावा किया कि कोई प्रधानमंत्री मोदी के साथ हो न हो वह सदा उनके साथ रहेंगे। जयंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री की रैली में अपने स्वागत भाषण में कहा, ‘आज गरीबों के सर पर छत, गैस चूल्हा और शौचालय का निर्माण कर गरीबों का आशीर्वाद सरकार को प्राप्त हुआ है। आज आपके सहयोग से हजारीबाग में मेडिकल कॉम्प्लेक्स का शुभारंभ हो रहा है। सरकार ने अपना वादा पूरा किया। इस क्षेत्र में 25 हजार करोड रुपये का निवेश हुआ है। यह क्षेत्र आपके साथ है। मैं शहीदों को नमन और आपका अभिनदंन करता हूँ।’

इसे भी पढ़ें: जयंत सिन्हा को है BJP के हारने का डर, कहा- चुनाव बाद स्थिर सरकार की संभावना कम

इशारों में अपने पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के विरोध की ओर संकेत करते हुए जयंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप का चाहे कोई भी विरोध करे, कोई कुछ भी कहे, जयंत सिन्हा सदा आपके पीछे खड़ा मिलेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...