मोदी सरकार ने नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया: केजरीवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2019 7:13PM
मोदी सरकार ने नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया: केजरीवाल
Image Source: Google

एक ब्रिटिश अखबार ने शनिवार को खबर दी कि पंजाब नेशनल बैंक के साथ दो अरब डॉलर के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड में 80 लाख पाउंड के अपार्टमेंट में रह रहा है और अब वह नया हीरा कारोबार कर रहा है।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने आर्थिक अपराधियों- नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया तथा उन्होंने आश्चर्य से पूछा कि क्या यही प्रधानमंत्री की देशभक्ति है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘मोदी सरकार ने दोनों को देश से भगवाया। क्या यही मोदीजी की देशभक्ति है।’ आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि माल्या और नीरव मोदी ने भारत में प्रत्यर्पित किये जाने से बचने के विषय पर चर्चा करने के लिए कई बार आपस में भेंट की।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: आगामी चुनाव में केजरीवाल की झूठ की राजनीति का अंत हो जाएगा: दिल्ली कांग्रेस

एक ब्रिटिश अखबार ने शनिवार को खबर दी कि पंजाब नेशनल बैंक के साथ दो अरब डॉलर के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड में 80 लाख पाउंड के अपार्टमेंट में रह रहा है और अब वह नया हीरा कारोबार कर रहा है। इस खबर के बाद सरकार का उस पर विशेष ध्यान गया है। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने शनिवार को बताया कि ब्रिटेन के गृह मंत्री ने नीरव मोदी को प्रत्यर्पित करने के भारत के अनुरोध को कानूनी कार्रवाई के वास्ते हाल ही में अदालत को अग्रसारित किया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video