मोदी सरकार की बड़ी कामयाबी, माल्या के प्रत्यर्पण को लंदन कोर्ट से मिली मंजूरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 10 2018 5:53PM
मोदी सरकार की बड़ी कामयाबी, माल्या के प्रत्यर्पण को लंदन कोर्ट से मिली मंजूरी
Image Source: Google

माल्या अपने खिलाफ मामले को राजनीति से प्रेरित बताते रहे हैं। हालांकि, माल्या ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैंने एक भी पैसे का कर्ज नहीं लिया। कर्ज किंगफिशर एयरलाइंस ने लिया था।

 लंदन। शराब कारोबारी विजय माल्या सोमवार को लंदन की वेस्टमिंस्टर अदालत में फिर से पेश हुए जिसके बाद माल्या के प्रत्यर्पण के मुकदमे पर फैसला आया। फैसला में माल्या के प्रत्यर्पण को लंदन कोर्ट से मंजूरी मिल गई है जिसके बाद उन्हें भारत लाने का रास्ता साफ हो गया। हालांकि कोर्ट ने उन्हें ऊपर अदालत में अपील करने की इजाजत दे दी है। बता दे कि ठप पड़ी किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख रहे 62 वर्षीय माल्या पर करीब 9,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और धन शोधन का आरोप है। पिछले साल अप्रैल में प्रत्यर्पण वॉरंट पर गिरफ्तारी के बाद से माल्या जमानत पर हैं। 

भाजपा को जिताए

 
माल्या अपने खिलाफ मामले को राजनीति से प्रेरित बताते रहे हैं। हालांकि, माल्या ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैंने एक भी पैसे का कर्ज नहीं लिया। कर्ज किंगफिशर एयरलाइंस ने लिया था। दुखद कारोबारी विफलता की वजह से यह पैसा डूबा है। गारंटी देने का मतलब यह नहीं है कि मुझे धोखेबाज बताया जाए।’’ माल्या ने कहा कि मैंने मूल राशि का 100 प्रतिशत लौटने की पेशकश की है। इसे स्वीकार किया जाए। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video