उमर का मोदी सरकार पर आरोप, जानबूझकर लोगों को कर रही मताधिकार से वंचित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 3:07PM
उमर का मोदी सरकार पर आरोप, जानबूझकर लोगों को कर रही मताधिकार से वंचित
Image Source: Google

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि नरेंद्र मोदी साहब यह देखकर अच्छा लगता है कि आप मशहूर हस्तियों से लोगों को जागरुक करने की अपील करते हैं ताकि मतदाताओं की संख्या में इजाफा हो।

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में समय पर विधानसभा चुनाव नहीं कराकर मोदी सरकार ने जानबूझकर लोगों को उनके मताधिकार से वंचित किया है। अब्दुल्ला ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘नरेंद्र मोदी साहब यह देखकर अच्छा लगता है कि आप मशहूर हस्तियों से लोगों को जागरुक करने की अपील करते हैं ताकि मतदाताओं की संख्या में इजाफा हो, हालांकि उसी वक्त आपकी सरकार जम्मू कश्मीर में समय पर विधानसभा चुनाव नहीं कराकर वहां के लोगों को जानबूझकर उनके मताधिकार के इस्तेमाल से महरूम कर रही है।’

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में टले विधानसभा चुनाव, राजनीतिक दलों ने साधा मोदी सरकार निशाना



पूर्व मुख्यमंत्री मोदी की उस अपील का हवाला दे रहे थे जिसमें प्रधानमंत्री ने कई मशहूर हस्तियों से मतदाताओं को जागरुक करने और आम चुनावों में मतदाताओं की संख्या बढ़ाने में उनसे मदद का अनुरोध किया है। नेकां नेता ने कहा, ‘केंद्र सरकार के कुछ चुनिंदा लोग निर्वाचित सरकार को चुनने के अधिकार का विरोध कर रहे हैं, क्या यह उस तरह के लोकतंत्र की बानगी है जिसके बारे में आप ट्वीट कर रहे हैं।’ उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की कि वह विधानसभा चुनाव का रास्ता प्रशस्त कर राज्य के लोगों को उनके लोकतांत्रित अधिकार के इस्तेमाल का अवसर दें।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video