भाजपा को हार की ओर बढ़ता देख मोदी बौखला गए हैं: राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 8:49PM
भाजपा को हार की ओर बढ़ता देख मोदी बौखला गए हैं: राहुल
Image Source: Google

उन्होंने प्रधानमंत्री पर 2014 के चुनाव से पहले युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देने, किसानों को उनके उत्पादन का उचित मूल्य देने और हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने समेत कई वादों को निभाने में नाकाम रहने का आरोप लगाया।

चंडीगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा को हार की ओर बढ़ता देख मोदी बौखलाए गए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की प्रस्तावित न्यूनतम आय योजना  न्याय  देश की अर्थव्यवस्था में  तेज उछाल  लेकर आएगी।

भाजपा को जिताए

उन्होंने प्रधानमंत्री पर 2014 के चुनाव से पहले युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देने, किसानों को उनके उत्पादन का उचित मूल्य देने और हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने समेत कई वादों को निभाने में  नाकाम  रहने का आरोप लगाया। लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद चंडीगढ़ में अपनी पहली रैली में राहुल ने कहा,  मोदी घबराए हुए हैं क्योंकि उन्हें आभास हो गया है कि भाजपा चुनावों में हार का सामना कर रही है। वह परेशान हैं और बेतुका बोल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गौतम गंभीर के चुनाव प्रचार में हमशक्ल का इस्तेमाल, आप ने साधा भाजपा पर निशाना 

पार्टी उम्मीदवार पवन बंसल के समर्थन में हुई रैली के दौरान तेज हवाओं और आंधी जैसे माहौल की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा,  यह 23 मई (चुनाव परिणामों की घोषणा का दिन) का पूर्वाभ्यास है, जिस दिन भाजपा को हटाने के लिये एक और आंधी आएगी। बंसल का मुकाबला भाजपा की मौजूदा सांसद किरण खेर से है। चंडीगढ़ में 19 मई को मतदान होना है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video