गुजरात चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में मोदी, केजरीवाल सूरत में रैलियों को संबोधित करेंगे

Modi
प्रतिरूप फोटो
ANI
केजरीवाल सूरत के दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जो लंबे समय तक भाजपा का गढ़ रहा है। वह कपड़ा उद्योग के नेताओं के साथ-साथ रत्न कारीगरों के साथ बैठकें करेंगे और योगी चौक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल रविवार को गुजरात के सूरत में प्रचार रैलियों को संबोधित करेंगे। गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में एक दिसंबर को सूरत में मतदान होगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता जगदीश पटेल ने कहा कि हवाई अड्डे से रैली स्थल तक 25 किलोमीटर के रोड-शो के बाद मोदी सूरत के मोटा वराछा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का भरूच के नेतरंग और खेड़ा जिले में तीन रैलियों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

केजरीवाल सूरत के दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जो लंबे समय तक भाजपा का गढ़ रहा है। वह कपड़ा उद्योग के नेताओं के साथ-साथ रत्न कारीगरों के साथ बैठकें करेंगे और योगी चौक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आप के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कतारगाम में रोड शो भी करेंगे। सोरथिया ने दावा किया, ‘‘गुजरात में सूरत आज आप का केंद्र बन गया है। सूरत नगर निगम आज गुजरात का सबसे बड़ा नगर निकाय है। हमारे आंतरिक सर्वेक्षण के अनुसार, आप सूरत की सभी 12 सीट पर भाजपा से अधिक वोट प्रतिशत के साथ आगे है।’’ उन्होंने कहा कि कपड़ा और हीरा उद्योग से जुड़े लोग आप का समर्थन कर रहे हैं। आप ने कतारगाम से अपनी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया, और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेताओं अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीय को क्रमशः वराछा रोड और ओलपाड से मैदान में उतारा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़