उत्तराखंड में भाजपा की जबरदस्त जीत से मोदी और अमित शाह खुश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   10:21
उत्तराखंड में भाजपा की जबरदस्त जीत से मोदी और अमित शाह खुश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के शीर्ष नेताओं ने उत्तराखंड में स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की उनके प्रयासों के लिए सराहना की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के शीर्ष नेताओं ने उत्तराखंड में स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की उनके प्रयासों के लिए सराहना की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘उत्तराखंड ने एक बार फिर भाजपा का समर्थन किया। मैं राज्य के लोगों को उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं जिनकी वजह से हमारी पार्टी को स्थानीय निकाय चुनावों में प्रभावशाली जीत मिली। मैं स्थानीय इकाई को उनकी कड़ी मेहनत और प्रयासों के लिए बधाई देता हूं जिससे यह जीत संभव हो सकी।’’

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और राज्य इकाई के अध्यक्ष अजय भट्ट को बधाई दी। भाजपा ने उत्तराखंड निकाय चुनावों में महापौर की सात में पांच सीटों और नगर निकाय अध्यक्षों के 84 पदों में से 34 पर जीत हासिल की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।