मोदी बोले, सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा

By अंकित सिंह | Publish Date: Feb 26 2019 2:17PM
मोदी बोले, सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा
Image Source: Google

राजस्थान में विशाल विजय संकल्प सभा के दौरान मोदी ने कहा कि आज के इस पल में हम भारत के पराक्रमी वीरों को सर झुकाकर नमन करें। मोदी ने कहा कि हमारे लिए देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वायुसेना की कार्यवाई के बाद कहा है कि सारे देश में खुशी का माहौल है। राजस्थान के चुरू में एक सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज लोगों का मिजाज कुछ और लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैं चुरू की इस धरती से देशवासियों को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है।

भाजपा को जिताए

मोदी ने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश को रूकने नहीं दूंगा। मोदी ने आगे कहा कि मेरा वचन है भारत मां को मैं तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा। राजस्थान में विशाल विजय संकल्प सभा के दौरान मोदी ने कहा कि आज के इस पल में हम भारत के पराक्रमी वीरों को सर झुकाकर नमन करें। मोदी ने कहा कि हमारे लिए देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है। 

मोदी ने कहा कि मैं शहीदों के परिवारों और पूर्व सैनिकों से OROP को लागू करने का वादा किया था। मुझे खुशी है कि राजस्थान के हजारों परिवार सहित देशभर के 20 लाख से अधिक सैनिक परिवारों को OROP का लाभ मिल चुका है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए खुद से बड़ा दल है और दल से भी बड़ा देश है और हम इसी भावना के साथ निरंतर देश के प्रत्येक जन की सेवा में लगे हुए हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video