पिछले 5 सालों में मोदी ने कुछ नहीं किया, हार्दिक बोले- शहीदों के नाम पर कर रहे है राजनीति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 7:59PM
पिछले 5 सालों में मोदी ने कुछ नहीं किया, हार्दिक बोले- शहीदों के नाम पर कर रहे है राजनीति
Image Source: Google

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ नहीं किया। उन्होंने केवल प्रचार मंत्री की हैसियत से विदेश यात्रायें की।

गोरखपुर। सैनिकों के नाम पर राजनीति करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री ने बीते पांच साल में कुछ नहीं किया और अब वह शहीदों के नाम पर वोट की राजनीति कर रहे है। पटेल ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ नहीं किया। उन्होंने केवल प्रचार मंत्री की हैसियत से विदेश यात्रायें की। अगर उन्होंने कुछ किया है तो उसे लेकर जनता के समक्ष जायें न कि सैनिकों के नाम पर वोट मांगे। वह अपने राजनीतिक लाभ के लिये शहीदों के नाम का इस्तेमाल कर रहे है। v

इसे भी पढ़ें: तीसरे चरण में 63.24 फीसदी हुई वोटिंग, यहां देखे किस राज्य में कितना हुआ मतदान

पटेल यहां टीवी पत्रकार से नेता बनी महाराजगंज से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की किसान विरोध नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि समाज का हर तबका, किसान, नौजवान और महिलाएं प्रदेश में परेशान है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video