पणजी में कल पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 9 2019 5:52PM
पणजी में कल पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैली को संबोधित
Image Source: Google

पीएम की होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में करीब 30 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है। भाजपा की गोवा ईकाई के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पणजी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार की शाम को यहां डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। राज्य की दो लोकसभा सीटों और तीन विधानसभा सीटों पर चुनाव 23 अप्रैल को होगा। बुधवार को शाम चार बजे होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में करीब 30 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है। भाजपा की गोवा ईकाई के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें: चित्रदुर्ग में गरजे पीएम: विपक्षी दलों के महागठबंधन को बताया महामिलावट

उन्होंने बताया, ‘‘ डा . श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम की क्षमता दस हजार की है लेकिन करीब 30 हजार लोगों के पहुंचने की संभावना है, इस कारण हम स्टेडियम के बाहर स्क्रीन लगायेंगे।’’ तेंदुलकर ने बताया कि उत्तर गोवा और दक्षिण गोवा लोकसभा सीटों पर भाजपा के कई स्टार प्रचारक बैठकों को संबोधित करेंगे जिनमें राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सुरेश प्रभु और स्मृति ईरानी शामिल हैं। भाजपा ने अपने मौजूदा सांसद श्रीपद नाईक को उत्तर गोवा से तथा नरेन्द्र सवाईकर को दक्षिण गोवा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story