देशभर में मोदी के पक्ष में बनी हुई है सुनामी की तरह लहर: थावरचंद गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 2:55PM
देशभर में मोदी के पक्ष में बनी हुई है सुनामी की तरह लहर: थावरचंद गहलोत
Image Source: Google

केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा कि कर्नाटक, केरल ,मध्य प्रदेश सहित सारे देश में मोदी के पक्ष में एक माहौल बना हुआ है।

जयपुर। केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा है लोकसभा चुनाव में भाजपा और राजग की तीन सौ से ज्यादा सीटों पर जीत होगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार नरेंद्र मोदी के पक्ष में 2014 की तुलना में ‘अधिक प्रभावी’ लहर है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि कर्नाटक, केरल ,मध्य प्रदेश सहित सारे देश में मोदी के पक्ष में एक माहौल बना हुआ है। देश के कई स्थानों पर मोदी के पक्ष में सुनामी की तरह लहर बनी हुई है। उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में सभी 25 सीटों पर भाजपा और उसके सहयोगी दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की जीत होगी। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने कहा- मोदी जाएंगे, अच्छे दिन आएंगे

उन्होंने कहा कि केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत वाली मजबूत राजग सरकार ने देश की एकता, अंखडता और सुरक्षा के लिये, आतंकवादी गतिविधियों को खत्म करने और उनको समर्थन देने वालो को सबक सिखाने के लिये ऐतिहासिक ठोस निर्णय लिये हैं। उन्होंने कहा मोदी के शासन में देश की अर्थव्यवस्था सुदृढ हुई है। इस दौरान कई कल्याणकारी योजनाएं बनी और उसका लाभ प्रत्येक क्षेत्र के लोगों को पहुंचा है। गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश में जहां-जहां जाते हैं सिर्फ झूठ पर आधारित अपने भाषण देते हैं। यहां (राजस्थान) भी उन्होंने कल कई ऐसी बातें कहीं हैं, जिसमें कोई सत्यता नहीं है।

इसे भी पढ़ें: इतिहास में मोदी का नाम गुमराह करने वाले प्रधानमंत्री के रूप में दर्ज होगा: गहलोत



उन्होंने कहा कि सामाजिक समता और समरसता का वातारण बनाने के लिये हमने आर्थिक आधार पर आरक्षण देने का काम किया है। नरेन्द्र मोदी सरकार ने आर्थिक आधार पर आरक्षण देने का ऐतिहासिक निर्णय लिया। अच्छी नीति और नीयत से संविधान में हमने संशोधन कर 10 प्रतिशत आरक्षण देने का आदेश जारी किया लेकिन राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ की कांग्रेस सरकार ने इस पर रुचि नहीं दिखायी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षो में देश की हर दृष्टि से विकास की गति तेज हुई है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video