मोदी तेलंगाना में 27 नवंबर और 3 दिसंबर को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   18:08
मोदी तेलंगाना में 27 नवंबर और 3 दिसंबर को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

शाह ने सितंबर में महबूबनगर में जनसभा के साथ भाजपा के प्रचार अभियान की शुरूआत की थी और इसके बाद राज्य में दो और रैलियों को संबोधित किया। राज्य की 119 सीटों के लिए सात दिसंबर को होने वाले चुनाव में भाजपा अकेले लड़ रही है।

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर और तीन दिसंबर को तेलंगाना आएंगे और विधानसभा चुनाव के लिए रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा के एक नेता ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने कहा कि रैलियों की संख्या और स्थानों के बारे में जल्द ही अंतिम फैसला किया जाएगा। तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री 27 नवंबर और तीन दिसंबर को आने वाले हैं।’’

राव ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 25,27 और 28 नवंबर को पार्टी के प्रचार अभियान में शिरकत करेंगे। शाह ने सितंबर में महबूबनगर में जनसभा के साथ भाजपा के प्रचार अभियान की शुरूआत की थी और इसके बाद राज्य में दो और रैलियों को संबोधित किया। राज्य की 119 सीटों के लिए सात दिसंबर को होने वाले चुनाव में भाजपा अकेले लड़ रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।