गहलोत ने मोदी सरकार की नीतियों पर साधा निशाना, कहा- देश के लिए अनर्थकारी साबित हुईं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   14:37
गहलोत ने मोदी सरकार की नीतियों पर साधा निशाना, कहा- देश के लिए अनर्थकारी साबित हुईं

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गलत नीतियां देश के लिए विनाशकारी साबित हुई हैं।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे देश के लिए अनर्थकारी साबित हुई हैं। गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी की गलत नीतियां देश के लिए विनाशकारी साबित हुई हैं। जैसा कि राहुल गांधी ने रेखांकित किया है कि चाहे वह नोटबंदी हो, जीएसटी का कार्यान्वयन हो या कोरोना वायरस के दौरान कुप्रबंधन या गिरती अर्थव्यवस्था...रोजगार छीनने से चारों तरफ अंधेरा है। दस करोड़ रोजगार छीनने का भय भयावह है। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से, राज्यपाल ने सरकार के प्रस्ताव को दी मंजूरी 

इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के कारण दस करोड़ नौकरियां खतरे में पड़ने वाले समाचार को शेयर करते हुए लिखा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।