मोहन भागवत ने देश में रामराज्य स्थापित करने का आह्वान किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2018   12:22
मोहन भागवत ने देश में रामराज्य स्थापित करने का आह्वान किया

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने शुक्रवार को कहा कि संघ को राम मंदिर निर्माण के लिए आयोध्या में धर्म सभा आयोजित कर रहे अपने संबद्ध संगठनों का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि देश में ‘राम राज्य’ स्थापित होना चाहिए।

वाराणसी। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने शुक्रवार को कहा कि संघ को राम मंदिर निर्माण के लिए आयोध्या में धर्म सभा आयोजित कर रहे अपने संबद्ध संगठनों का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि देश में ‘राम राज्य’ स्थापित होना चाहिए। वह कोईराजपुर में आयोजित छह दिवसीय ‘प्रचारक वर्ग शिविर’ के अंतिम दिन बोल रहे थे। इस कार्यकम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 250 से अधिक क्षेत्रीय प्रमुखों ने हिस्सा लिया। सूत्रों ने बताया कि यहां रणनीति बैठक में शाखाओं की संख्या बढ़ाने और इसमें और अधिक स्वयंसेवकों को जोड़ने जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...