कोर्ट ने छेड़छाड़ के आरोपी को महिलाओं के कपड़े मुफ्त धोने और इस्त्री करने की सुनाई सज़ा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2021   12:07
कोर्ट ने छेड़छाड़ के आरोपी को महिलाओं के कपड़े मुफ्त धोने और इस्त्री करने की सुनाई सज़ा

छेड़छाड़ के आरोपी को महिलाओं के कपड़े मुफ्त में धोने और इस्त्री करने की सजा दी है।आरोपी इस साल अप्रैल से जेल में है, बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि वह कपड़े धोने का काम करता है और समाज की सेवा करना चाहता है।

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले की एक अदालत ने महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोपी को अपने गांव की सभी महिलाओं के कपड़े धोने और इस्त्री करने का आदेश दिया है। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश अविनाश कुमार ने यह आदेश आरोपी ललन कुमार साफी की जमानत मंजूर करते हुए दिया।

इसे भी पढ़ें: कैमिकल डालकर पति के शव को गला रही थी पत्नी तभी हुआ ब्लास्ट और फिर....

आरोपी इस साल अप्रैल से जेल में है, बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि वह कपड़े धोने का काम करता है और समाज की सेवा करना चाहता है। याचिकाकर्ता के वकील ने यह भी कहा कि शिकायतकर्ता सुलह के लिए तैयार है और इस आशय का एक हलफनामा संलग्न किया गया है। अदालत ने आरोपी को जमानत देते हुए आदेश दिया कि वह अगले छह महीने तक अपने गांव की सभी महिलाओं के कपड़े धोकर इस्त्री करेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।