विद्युत महिला कर्मी के साथ छेड़छाड़ का मामला, केस दर्ज

विद्युत महिला कर्मी के साथ छेड़छाड़ का मामला, केस दर्ज

राजस्थान के अलवर जिले से खैरथल में बिजली निगम के AENऔर JEN द्वारा साथी महिला कर्मचारी पर दबाव बनाकर न जायज संबंध बनाने और अश्लीलता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

राजस्थान के अलवर जिले से खैरथल में बिजली निगम के AENऔर JEN द्वारा साथी महिला कर्मचारी पर दबाव बनाकर न जायज संबंध बनाने और अश्लीलता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला कर्मी ने इन अधिकारियों के खिलाफ अश्लील हरकतें करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खैरथल कस्बे में जयपुर के स्थानीय सहायक अभियंता कार्यालय में सेवारत तकनीकी सहायक विधवा कर्मचारी ने अपने ही विभाग में कार्यरत ए ई एन अंकित बलौदा और जे एन गौतम प्रसाद के विरुद्ध अश्लील हरकत करने और छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि27 अगस्त की रात को घर न जाने का दबाव बनाया गया।

इससे पहले 19 अगस्त को गौतम प्रसाद ने उसे अपने दफ्तर में बुला कर अनैतिक हरकतें कर अपमानित किया गया ।तबादला करने व वेतन रोकने की धमकियां भी दी गईं। पीड़िता ने बताया कि कुछ राजनीतिक लोगों ने उस पर दबाव बनाते हुए मामला वापस लेने के लिए कहा है लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और पुलिस में मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 ,354 घ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।