स्कूल खुलते ही क्लासरूम में घुसे बंदर, प्रिंसिपल कक्ष पर भी जमाया कब्जा

स्कूल खुलते ही क्लासरूम में घुसे बंदर, प्रिंसिपल कक्ष पर भी जमाया कब्जा

नन्हे बंदरों ने प्रंसिपल के कमरे में धावा बोल दिया। जहां डर के मारे प्रंसिपल साहब ने कुर्सी छोड दी तो नन्हे बंदर ने कुर्सी पर अपना कब्जा जमा लिया।

भोपाल। मध्य प्रदेश में ग्वालियर के एक स्कूल में बच्चों के साथ बंदरों का कुनबा पढ़ने के लिए आ धमका। बंदरों ने इस दौरान न सिर्फ पढ़ाई की, बल्कि स्कूल के प्रिंसिपल की भी जमकर क्लास ली। बाकी बंदर जहां टीचर की क्लास ले रहे थे वहीं एक दल का एक सदस्य प्रिसिंपल की कुर्सी पर बैठकर प्रिंसिपल की ही क्लास लेने लगा।

इसे भी पढ़ें:MP में इन नियमों के साथ प्रारंभ हुए निजी और सरकारी स्कूल 

दरअसल मामला जिले के डबरा स्थित शासकीय बालक हायर सेकेंड्ररी स्कूल का है। सोमवार को लंबे समय बाद जब 11वीं और 12वीं के स्कूल शुरु हुए। स्कूल में प्रवेश लेने के लिए छात्र उनके अभिभावक के साथ पहुंचे थे। जिसके बाद स्कूल खुलते ही यहां करीब बंदरों का दल भी पहुंच गया।

इसे भी पढ़ें:MP में 26 जुलाई से शुरू होगी विद्यालयों में पढ़ाई , सरकार ने जारी किया आदेश 

आपको बता दें कि नन्हे बंदरों ने प्रंसिपल के कमरे में धावा बोल दिया। जहां डर के मारे प्रंसिपल साहब ने कुर्सी छोड दी तो नन्हे बंदर ने कुर्सी पर अपना कब्जा जमा लिया। वहीं क्लासरूम में भी बंदरों ने काम कर रहे शिक्षकों के सिर पर बैठकर उछलकूद मचाई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।