छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 25 अगस्त से होगा शुरू, जल्द ही जारी किए जाएंगे दिशा-निर्देश

Chhattisgarh legislative Assembly
विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्र शेखर गंगराड़े ने बताया कि देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। जल्द ही मानसून सत्र के लिए इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 25 अगस्त से शुरू होगा और इसमें सिर्फ चार बैठकें होंगी। विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्र शेखर गंगराड़े ने बताया कि छत्तीसगढ़ के 5वें विधानसभा का 7वां सत्र मंगलवार 25 अगस्त से प्रारंभ होकर शुक्रवार 28 अगस्त तक चलेगा। सत्र में कुल चार बैठकें होंगी। इसमें वित्तीय कार्य के साथ ही अन्य शासकीय कार्य संपादित किए गए जाएंगे। गंगराड़े ने बताया कि देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। जल्द ही मानसून सत्र के लिए इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: सुरक्षा और बचाव के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो लॉकडाउन से नहीं बचा जा सकता: भूपेश बघेल 

उन्होंने बताया कि मानसूत्र सत्र के दौरान मंगलवार से शुक्रवार तक सभी दिन प्रश्नकाल होगा तथा शासकीय कार्य किए जाएंगे। वहीं शुक्रवार को अंतिम ढाई घंटे के दौरान अशासकीय कार्य संपादित किए जाएंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़