दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में बदमाशों ने दागी 10 राउंड गोलियां, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात, खंगाले जा रहे CCTV फूटेज

दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में बदमाशों ने दागी 10 राउंड गोलियां, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात, खंगाले जा रहे CCTV फूटेज
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में 10 से ज्यादा राउंड गोलियां दागी गईं। पुलिस और आला अधिकारी मौके पर तैनात है। इस घटना में 2 लोग जख्मी हो गए हैं। आपको बता दें कि सुभाष नगर इलाके में शनिवार की शाम को अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी। जिसको लेकर इलाके में दहशत फैल गई।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में बदमाशों ने शनिवार की शाम 10 से ज्यादा राउंड गोलियां दागियां। इस दौरान 2 लोगों के जख्मी होने की खबर है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुभाष नगर गोलीबारी में जख्मी हुए 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में 10 से ज्यादा राउंड गोलियां दागी गईं। पुलिस और आला अधिकारी मौके पर तैनात है। इस घटना में 2 लोग जख्मी हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: बग्गा की अगुवाई में केजरीवाल के आवास के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

आपको बता दें कि सुभाष नगर इलाके में शनिवार की शाम को अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी। जिसको लेकर इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि पुलिस अधिकारियों त्वरित कार्रवाई करते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की। खबर लिखे जाने तक ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

सुभाष नगर इलाके की घटना को लेकर पुलिसकर्मी आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।