मच्छरों ने डाला सीएम शिवराज की नींद में खलल, नप गए अधिकारी

CM Shivraj
अंकित सिंह । Feb 20, 2021 3:12PM
सीएम की नींद में खलल पड़ा तो प्रशासन में खलबली मच गई। शिवराज का धैर्य उस समय भी जवाब दे गया जब सुबह सवेरे ही पानी का टंकी ओवरफ्लो होने लगा। मामला सीएम से जुड़ा हुआ था ऐसे में अधिकारी सक्रिय हो गए और संबंधित विभाग को नोटिस जारी कर दिया गया।

17 फरवरी को सीधी में हुए बस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां पहुंचे थे। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने रात्रि विश्राम जिले के सर्किट हाउस में की। हालांकि, वह रात शिवराज के लिए बहुत खलल वाली रही क्योंकि उन्हें मच्छरों की वजह से नींद नहीं आई। इतना ही नहीं सर्किट हाउस में फैली अव्यवस्था को लेकर भी शिवराज काफी नाराज हो गए। शिवराज सिंह चौहान को मच्छर काटते रहे, नींद नहीं आई तो आधी रात को ही अधिकारियों की क्लास लगा दी। सूत्र बता रहे है कि लगभग 2:30 बजे रात में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव किया गया।

इसे भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान का बयान, होशंगाबाद शहर का नाम अब नर्मदापुरम होगा

सीएम की नींद में खलल पड़ा तो प्रशासन में खलबली मच गई। शिवराज का धैर्य उस समय भी जवाब दे गया जब सुबह सवेरे ही पानी का टंकी ओवरफ्लो होने लगा। मामला सीएम से जुड़ा हुआ था ऐसे में अधिकारी सक्रिय हो गए और संबंधित विभाग को नोटिस जारी कर दिया गया। खुद अधिकारी भी यह बात स्वीकार कर रहे हैं कि प्रोटोकॉल के अनुसार सर्किट हाउस में व्यवस्थाएं नहीं थी। इसके बाद संबंधित सब इंजीनियर बाबूलाल गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है। गुप्ता पर प्रशासन की छवि को धूमिल करने और निर्देशों का पालन नहीं करने का आरोप लगा है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़