बड़े बेटे की हत्या के मामले में मां और छोटा बेटा गिरफ्तार

Arrested
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
गाजियाबाद जिले में मोदी नगर पुलिस ने अपने प्रेमी की मदद से अपने बड़े बेटे की हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके छोटे बेटे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया, जो हत्या के बाद फरार थे। अंजलि नाम की एक महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार उर्फ समर (27) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बताया था कि उसका पति 18 जुलाई से लापता है।

गाजियाबाद (उप्र), 6 अगस्त। गाजियाबाद जिले में मोदी नगर पुलिस ने अपने प्रेमी की मदद से अपने बड़े बेटे की हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके छोटे बेटे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया, जो हत्या के बाद फरार थे। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि अंजलि नाम की एक महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार उर्फ समर (27) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बताया था कि उसका पति 18 जुलाई से लापता है।

उन्होंने बताया कि बाद में तीन अगस्त को अंजलि के भाई ने पुलिस को सूचित किया कि उसके बहनोई अनुज का शव निवाड़ी रोड पर दरगाह के पीछे पड़ा है। राजा के मुताबिक, शव मिलने के बाद अंजलि ने अपनी सास कृष्णा देवी और उनके छोटे बेटे अभिषेक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। राजा ने कहा कि अंजलि ने अपनी शिकायत में कृष्णा के कथित प्रेमी देवेंद्र पर भी आरोप लगाया था कि उसने अनुज की हत्या करने में उनकी मदद की थी।

शिकायत में दी गई जानकारी के बाद, पुलिस ने कृष्णा और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान कृष्ण ने देवेंद्र के साथ अपने अवैध संबंधों को कबूल किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तीनों ने मिलकर उसकी (अनुज) गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दरगाह के पीछे फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, कृष्णा और अभिषेक को शुक्रवार को राज टॉकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। राजा ने दावा किया कि पुलिस देवेंद्र के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़