शिवराज सिंह के सगे साले ने बीजेपी का साथ छोड़कर थामा कांग्रेस का हाथ

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Nov 3 2018 1:49PM
शिवराज सिंह के सगे साले ने बीजेपी का साथ छोड़कर थामा कांग्रेस का हाथ
Image Source: Google

शिवराज सिंह चौहान के सगे साले संजय सिंह ने बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया। संजय सिंह ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए।

भोपाल। शिवराज सिंह चौहान के सगे साले संजय सिंह ने बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया। संजय सिंह ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। शामिल होने के तुरंत बाद ही उन्होंने बीजेपी पर करारा हमला बोला और कहा कि बीजेपी में वंशवाद फैला हुआ है। कार्यकर्ताओं की मेहनत को दरकिनार कर नेताओं के पुत्रों को जगह दी जा रही है।

बीजेपी द्वारा टिकट ने दिए से परेशान संजय सिंह ने कहा कि अब मध्य प्रदेश को नाथ यानी की कमलनाथ की जरूरत है। जिस तरीके से छिदवाड़ा का विकास हुआ है उसी तरह से अब राज्य को विकास की जरूरत है और मुझे लगता है कि मध्य प्रदेश भी कमलनाथजी के नाम से जाना जाएगा। इसी के साथ संजय सिंह ने भाजपा में चल रहे द्वंद्व का जिक्र करते हुए कहा कि नामदारों को उतारा जा रहा है कामदारों को दरकिनार किया जा रहा है और सहजादों की एंट्री हो रही है और परिवारवाद पूरी तरह से बीजेपी में फल फूल रहा है। 

यहां देखें पूरा वीडियों: 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video