सांसद गौतम गंभीर की शानदार पहल, जीबी रोड इलाके की यौनकर्मियों की बेटियों की करेंगे मदद

गौतम गंभीर
गंभीर ने कहा कि आगामी सत्र में इस कार्यक्रम में और बच्चियों को शामिल किया जाएगा और कम से कम से 25 बच्चियों की मदद करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
नयी दिल्ली। भाजपा नेता एवं पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने शहर के जीबी रोड इलाके की यौनकर्मियों की बेटियों की सहायता के लिए बृहस्पतिवार को एक पहल की घोषणा की। क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने एक बयान में बताया कि इस पहल के तहत दिल्ली की यौनकर्मियों की 25 नाबालिग बेटियों की देख-रेख की जाएगी और इसकी शुरुआत शुक्रवार को की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘समाज में हर व्यक्ति को एक अच्छा जीवन जीने का अधिकार है और मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि इन बच्चियों को और अवसर मिलें, ताकि वे अपने सपने साकार कर सकें। मैं उनकी जीविका, शिक्षा और स्वास्थ्य का ध्यान रखूंगा।’’ 

इसे भी पढ़ें: भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने गाजीपुर लैंडफिल स्थल का किया निरीक्षण

उन्होंने बताया कि इस समय 10 लड़कियों का चयन किया गया है, जो इस सत्र में विभिन्न सरकारी स्कूलों में पढ़ रही हैं। गंभीर ने कहा कि आगामी सत्र में इस कार्यक्रम में और बच्चियों को शामिल किया जाएगा और कम से कम से 25 बच्चियों की मदद करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़