BJP आलाकमान ने सांसद और विधायक को किया तलब, जमकर लगाई फटकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 8:53AM
BJP आलाकमान ने सांसद और विधायक को किया तलब, जमकर लगाई फटकार
Image Source: Google

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि त्रिपाठी और बघेल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से अलग-अलग मुलाकात की।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के कलेक्ट्रेट में भरी बैठक के दौरान आपस में मारपीट करने वाले क्षेत्रीय भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल से पार्टी विधायक राकेश बघेल ने आज प्रदेश मुख्यालय पर दल के प्रांतीय अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे से मुलाकात की। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि त्रिपाठी और बघेल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से अलग-अलग मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: एक-दूसरे पर जूतों की बरसात करने लगे भाजपा सांसद और विधायक, देखें विडियो

उन्होंने बताया कि पांडे ने सांसद त्रिपाठी और विधायक बघेल से सख्त लहजे में कहा कि उन्हें ऐसी हरकत से परहेज करना चाहिए था। दोनों पक्षों को सुनने के बाद और वारदात के वक्त मौके पर मौजूद रहे प्रदेश के मंत्री आशुतोष टंडन से मिली जानकारी और उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई तय की जाएगी। मालूम हो कि संत कबीर नगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से इसी पार्टी के विधायक राकेश बघेल के बीच बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट में एक बैठक के दौरान मारपीट हो गयी थी। इस दौरान प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन भी मौजूद थे।

भाजपा को शर्मसार करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पांडे ने इस घटना पर सख्त नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने इस मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात भी कही थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संत कबीर नगर में भाजपा सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट के मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए आज कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: MP-MLA के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद योगी बोले- अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं



योगी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा 'भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। हम अनुशासनहीनता को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। कल वाले मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video