मुख्तार अब्बास नकवी का तंज, सियासी सैर पर निकले कांग्रेस के नेता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 26 2019 8:18PM
मुख्तार अब्बास नकवी का तंज, सियासी सैर पर निकले कांग्रेस के नेता
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि पोलिटिकल पिकनिक पर निकले कांग्रेस के नेता दिन रात देश की तरक्की के लिए परिश्रम एवं काम करने वाले करने वाले प्रधानमंत्री पर ऊँगली उठा रहे हैं।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि सत्ता में रहने हुए गरीबों, किसानों, युवाओं, महिलाओं के प्रति असंवेदनशीलता दिखाने वाली कांग्रेस के नेता पॉलिटिकल पर्यटन पर निकले हैं। नकवी ने आरोप लगाया कि आज कल कांग्रेस के नेता सियासी सैर पर निकले हैं और कांग्रेस के 10 वर्षों के शासनकाल में गरीबों-किसानों के हितों के प्रति असंवेदनशील रहे ये नेता अब किसानों, नौजवानों, महिलाओं, गांव-गरीब के बारे में घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।



उन्होंने कहा कि पोलिटिकल पिकनिक पर निकले कांग्रेस के नेता दिन रात देश की तरक्की के लिए परिश्रम एवं काम करने वाले करने वाले प्रधानमंत्री पर ऊँगली उठा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस अपने नेतृत्व में ‘जुगाड़ की सरकार’ चाहती है लेकिन देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ‘स्पष्ट जनादेश की सरकार’ चाहती है।’’ भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान के तहत नकवी ने आज उत्तर प्रदेश के अमरोहा में आयोजित विजय संकल्प सभा को सम्बोधित किया। 
उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को यह अच्छी तरह पता है कि 2019 लोकसभा चुनाव में वो जीत नहीं पायेगी इसलिए कांग्रेस देश में एक ऐसा  कॉन्ट्रैक्ट प्राइम मिनिस्टर  चाहती है जिसे वो  रिमोट  से चला सके। नकवी ने जोर दिया कि देश को पता है कि  परफेक्ट प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी हैं जो देश की सुरक्षा-समृद्धि के संकल्प का नाम हैं। देश को नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत इच्छाशक्ति वाले प्रधानमंत्री की जरुरत है। उन्होंने दावा किया कि इन पिछले पांच वर्षों में राष्ट्रविरोधी ताकतों को कुचला गया है, जो अलगाववादी, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के साथ खुलकर खड़े होते थे, सुरक्षा बलों पर हमले कराते थे, उनके खिलाफ पहली बार कड़ी कार्रवाई की गई है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video