मुंबई सायबर सेल ने CBI डायरेक्टर सुबोध जायसवाल को भेजा समन, 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई सायबर सेल ने CBI डायरेक्टर सुबोध जायसवाल को भेजा समन, 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

सुबोध जायसवाल से 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है। जाहिर सी बात है कि मुंबई पुलिस की तरफ से वो किया गया है, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो।

महाराष्ट्र पुलिस और सीबीआई के बीच तनातनी बढ़ सकती है। दरअसल, मुंबई पुलिस की साइबर सेल की ओर सीबीआई के डायरेक्टर सुबोध कुमार जायसवाल को नोटिस भेजा है। सुबोध जायसवाल से 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है। जाहिर सी बात है कि मुंबई पुलिस की तरफ से वो किया गया है, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो।

क्या है मामला? 

दरअसल मुंबई पुलिस ने सीबीआई डायरेक्टर सुबोध कुमार जायसवाल को स्टेट इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट का डाटा लीक होने से संबंधित मामले में तलब किया गया है। बाताया जा रहा है कि पुलिस के ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर यह डेटा लीक हुआ था। सीबीआई डायरेक्टर को यह समन ई-मेल के जरिए भेजा गया है।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।