• मुंबई के नागपाड़ा से संदिग्ध आतंकी जाकिर गिरफ्तार, पूछताछ में हुए बड़े खुलासे

निधि अविनाश Sep 18, 2021 08:48

महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी (एटीएस) और मुंबई पुलिस क्राइम ब्राच की टीम ने मुंबई के नागपाड़ा इलाके से संदिग्ध आतंकी को हिरासत में लिया है।आतंकी का नाम जाकिर बताया जा रहा है।जाकिर की भूमिका जान मोहम्मद से पूछताछ के बाद सामने आई है।

देश में आतंकी हमला अभी टला नहीं है। बता दें कि शनिवार यानि आज महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी (एटीएस) और मुंबई पुलिस क्राइम ब्राच की टीम ने  मुंबई के नागपाड़ा इलाके से संदिग्ध आतंकी को हिरासत में लिया है। आतंकी का नाम जाकिर बताया जा रहा है। महाराष्ट्र एटीएस ने बताया कि जाकिर ने गिरफ्तार आतंकी जान मोहम्मद उर्फ समीर कालिया को मुंबई में हथियार और विस्फोटक लाने को कहा था।

इसे भी पढ़ें: न्यूजीलैंड आतंकी हमला में भारतीय शख्स ने दिखाया गजब का हौसला, आतंकवादी पर किया हमला, जख्मियों को भी बचाया

जाकिर की भूमिका जान मोहम्मद से पूछताछ के बाद सामने आई है।मुंबई पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली में पाकिस्तान द्वारा संचालित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। इसमें दो पाकिस्तानी आतंकवादियों सहित छह को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए छह आतंकियों से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार पूछताछ कर रही है और पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। जाकिर की गिरफ्तारी काफी अहम बताई जा रही है क्योंकि इससे और कई और लिंक मिल सकते है।