मुंबई के हालातों के लिए NCP ने ठहराया BJP-शिवसेना को जिम्मेदार, बोले- देखकर दुख होता है

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Jul 2 2019 12:54PM
मुंबई के हालातों के लिए NCP ने ठहराया BJP-शिवसेना को जिम्मेदार, बोले- देखकर दुख होता है
Image Source: Google

बारिश की वजह से रेल तथा सड़क परिवहन बुरी तरह से प्रभावित हो गए हैं। इसी बीच मुंबई के मलाड और कल्याण में दीवार ढहने की वजह से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई।

पुणे। मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। महाराष्ट्र सरकार की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक आपात सेवाओं को चालू रखने का फैसला लिया गया है और लोगों से अपील की है कि ऐसे हालात में वे घरों से बाहर ना निकलें। सोमवार सुबह से मुंबई के कई हिस्सों में करीब 100 मिलीमीटर बारिश हुई है। बारिश की वजह से रेल तथा सड़क परिवहन बुरी तरह से प्रभावित हो गए हैं। इसी बीच मुंबई के मलाड और कल्याण में दीवार ढहने की वजह से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में सिर्फ आपात सेवाएं ही चालू, मुंबई सरकार ने कहा- जरूरत न हो तो घर में ही रहें

इन तमाम घटनाओं के लिए विपक्षी दल एनसीपी ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। निजी चैनल से बातचीत में एनसीपी नेता मजिद मेमन ने कहा कि भ्रष्टाचार की वजह से हर साल ऐसे ही हालात पनपते हैं। ऐसे हालात सालों से बन रहे हैं और इन्हें देखकर दुख होता है। सीधे तौर पर मेमन ने कहा कि बीएमसी में पिछले दो दशकों से भाजपा और शिवसेना का ही कब्जा रहा है इसलिए ऐसे हालातों के लिए यही दल जिम्मेदार हैं। वहीं शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने इसे दुर्घटना बताते हुए बीएमसी का बचाव किया और कहा कि यह भीषण बारिश की वजह से हुआ है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video