मुंडका अग्निकांड: दिल्ली पुलिस ने 10 से अधिक एजेंसियों को पत्र लिखा, इमारत संबंधी दस्तावेज मांगे

Mundka fire
ani
दिल्ली पुलिस ने बीएसईएस और दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) समेत 10 से अधिक एजेंसियों को बुधवार को पत्र लिखकर मुंडका की उस इमारत संबंधी दस्तावेज एवं अन्य जानकारी देने को कहा, जहां पिछले सप्ताह लगी भीषण आग में 27 लोगों की मौत हो गई थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बीएसईएस और दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) समेत 10 से अधिक एजेंसियों को बुधवार को पत्र लिखकर मुंडका की उस इमारत संबंधी दस्तावेज एवं अन्य जानकारी देने को कहा, जहां पिछले सप्ताह लगी भीषण आग में 27 लोगों की मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: नियमों का पालन करें या भारत से चले जाएं, सरकार ने वीपीएन सेवाप्रदाताओं से कहा

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भवन मालिक मनीष लाकड़ा और दो भाइयों -विजय एवं हरीश गोयल को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों भाइयों को अपना धंधा करने के लिए इस भवन के दो तल किराये पर दिये गये थे।

इसे भी पढ़ें: सीसीआई प्रमुख ने कहा, डिजिटल बाजार में प्रतिस्पर्धा के मुद्दों के हल को समयबद्ध हस्तक्षेप की जरूरत

पुलिस उपायुक्त (बाह्य) समीर शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों के पास से भवन और गोयल बंधुओं की कंपनी से जुड़े करीब 15 दस्तावेज मिले हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमने दिल्ली जल बोर्ड और बीएसईएस समेत 10 से अधिक एजेंसियों को पत्र भेजे हैं, ताकि कंपनी और भवन से संबंधित अधिक दस्तावेज एवं विवरण प्राप्त किए जा सकें और यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने आग संबंधी कोई फर्जी अनापत्ति प्रमाण पत्र तो प्राप्त नहीं किया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़