मुजफ्फरनगर : खेत में मिला 60 वर्षीय महिला का जला हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी

dead
मुजफ्फरनगर की खेत में महिला का जला हुआ शव मिला है।शिकायत के मुताबिक, बाद में महिला का जला हुआ शव खेत में पाया गया। थाना अध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि कलावती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश)।उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के चापर थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव में खेत से कलावती नाम की 60 वर्षीय महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में लू चलने की आशंका, 42 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है अधिकतम तापमान

उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे नरेश पाल द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, शुक्रवार शाम उसकी मां खेतों में गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। शिकायत के मुताबिक, बाद में महिला का जला हुआ शव खेत में पाया गया। थाना अध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि कलावती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़