हर गांव तक समस्याओं का समाधान पहुंचाना मेरी प्रतिबद्धता: स्मृति ईरानी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 24 2019 6:56PM
हर गांव तक समस्याओं का समाधान पहुंचाना मेरी प्रतिबद्धता: स्मृति ईरानी
Image Source: Google

उन्होंने कहा, अमेठी की स्नेही बहनों, सम्मानित भाइयों को मैं प्रणाम करती हूं। मैं स्मृति ईरानी, आज से आपकी विधिवत सांसद। एक साधारण परिवार की मुझ जैसी महिला को आप सबने आशीर्वाद दिया।

अमेठी (उप्र)। अमेठी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को यहां के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अगले पांच साल हर गांव तक समस्याओं का समाधान पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगी। स्मृति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता के लिए जारी एक रिकार्डेड संदेश में कहा, अपने संकल्प को दोहराती हूं कि आगामी पांच वर्षों में हर गांव तक, हर पुरवा तक, हर न्याय पंचायत तक समस्याओं का समाधान पहुंचाना मेरी प्रतिबद्धता रहेगी। एक बार फिर संकल्पित अमेठी ने विकास की ओर कदम बढाया है। 



 
उन्होंने कहा, अमेठी की स्नेही बहनों, सम्मानित भाइयों को मैं प्रणाम करती हूं। मैं स्मृति ईरानी, आज से आपकी विधिवत सांसद। एक साधारण परिवार की मुझ जैसी महिला को आप सबने आशीर्वाद दिया। आप सबने जो इतिहास रचा, उसे देश और दुनिया ने देखा। स्मृति ने कहा,  आज भारतीय जनता पार्टी की एक साधारण कार्यकर्ता होने के नाते आपके श्रीचरणों में मैं अपनी कृतज्ञता अर्पित करती हूं। मेरी ओर से, भारतीय जनता पार्टी के संगठन की ओर से, हमारे कार्यकर्ताओं की ओर से आपको शत शत नमन, आपको आभार। यह रिकार्डेड संदेश अमेठी में उनकी आईटी सेल की टीम से जारी किया गया।


इससे पहले स्मृति ने सुबह ट्वीट कर लिखा, एक नयी सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प ... धन्यवाद अमेठी ... शत शत नमन। उन्होंने लिखा,  आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया। अमेठी का आभार। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित अमेठी सीट पर गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 55,120 वोटों से जीत की दर्ज की। स्मृति ईरानी को चार लाख 68 हजार 514 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चार लाख 13 हजार 394 वोट हासिल हुए। इससे पहले राहुल इस सीट से लगातार तीन बार सांसद रहे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video