पठानकोट समेत कई भारतीय राज्यों के आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोग हुए परेशान, देखें वीडियो

पठानकोट समेत कई भारतीय राज्यों के आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोग हुए परेशान, देखें वीडियो

पंजाब के पठानकोट में शुक्रवार को आसमान में रहस्यमयी रोशनी देखी गई, जिससे स्थानीय लोग स्तब्ध रह गए। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि रोशनी शाम करीब 6:50 बजे पांच मिनट तक देखी गई। वीडियो में कुछ रहस्यमयी रोशनी को एक सीधी रेखा में असमान में चमकते हुए देखा जा सकता है।

पंजाब के पठानकोट में शुक्रवार को आसमान में रहस्यमयी रोशनी देखी गई, जिससे स्थानीय लोग स्तब्ध रह गए। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि रोशनी शाम करीब 6:50 बजे पांच मिनट तक देखी गई। वीडियो में कुछ रहस्यमयी रोशनी को एक सीधी रेखा में असमान में चमकते हुए देखा जा सकता है। विशेषज्ञ अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं कि ये रहस्यमयी रोशनी वास्तव में क्या हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की रहस्यमयी चमकदार चमचमाती रोशनी आसमान में चमकती हुई देखी गई है। इस साल जून में, गुजरात के जूनागढ़, उपलेटा और सौराष्ट्र के आस-पास के क्षेत्रों में रात के आसमान में रहस्यमयी रोशनी टिमटिमाती हुई देखी गई थी, जिसके बाद अज्ञात उड़ने वाली वस्तुओं (यूएफओ) की अटकलें तेज हो गई थीं।

गुजरात काउंसिल ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (GUJCOST) के सलाहकार नरोत्तम साहू ने यूएफओ होने के अप्राकृतिक प्रकाश के सिद्धांत का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा कुछ उपग्रह के कम पृथ्वी की कक्षा से गुजरने के कारण हो सकता है। राजकोट जिले के उपलेटा शहर में, लोगों ने एक तेज अवाज सुनी गयी थी, जिसके बाद एक रोशनी आसमान से गिरती हुई दिखाई। वो बिजली जैसी रोशनी जमीन पर गिरने से पहले ही धधक रही थीं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...