नागालैंड के विधायक तोशी वुंगटुंग का कोरोना वायरस से निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 2, 2021   08:38
नागालैंड के विधायक तोशी वुंगटुंग का कोरोना वायरस से निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

नगालैंड के विधायक तोशी वुंगटुंग का कोरोना वायरस से निधन हो गया।सूत्रों ने बताया कि वह पहले जांच में निगेटिव पाए गए थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली ले जाया गया जहां सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया।

कोहिमा। दिल्ली के एक अस्पताल में कोविड-19 का उपचार करा रहे नगालैंड के विधायक तोशी वुंगटुंग का बृहस्पतिवार को निधन हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। वुंगटुंग (56) राज्य सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क सलाहकार भी थे। वह कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले राज्य के दूसरे विधायक हैं। उनसे पहले, सी एम चांग की भी इस संक्रमण से मौत हो गयी थी।

इसे भी पढ़ें: ठाणे में जीवित व्यक्ति का बना दिया मृत्यु प्रमाण पत्र, फोन करके ले जाने को कहा

वुंगटुंग नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी के टिकट पर 2018 के विधानसभा चुनाव में जीते थे। सूत्रों ने बताया कि वह पहले जांच में निगेटिव पाए गए थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली ले जाया गया जहां सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।