नाईक ने पर्रिकर के सुझावों को अपने प्रचार अभियान में किया शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 2 2019 4:55PM
नाईक ने पर्रिकर के सुझावों को अपने प्रचार अभियान में किया शामिल
Image Source: Google

श्रीपाद नाईक ने कहा, ‘‘हमें इस चुनाव प्रचार अभियान में पर्रिकर की कमी निश्चित ही खलने जा रही है। वह रैलियों में हमारे मुख्य वक्ताओं में एक थे और उनके नाम भीड़ खींची चली आती थी।’’ उत्तरी गोवा से चार बार चुनाव में विजयी रहे वर्तमान सांसद ने कहा कि पर्रिकर भाजपा की चुनाव रणनीति तय करने में सदैव अहम व्यक्ति होते थे।

 पणजी। उत्तरी गोवा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाईक ने मंगलवार को कहा कि भाजपा ने दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा बतायी गयी कुछ खास बातों को इस तटीय राज्य में अपने चुनाव प्रचार अभियान में शामिल किया है। पर्रिकर सालभर तक अग्नाशय कैंसर से जूझने के बाद 17 मार्च को चल बसे। वह 63 साल के थे।

भाजपा को जिताए

नाईक ने ‘पीटीआई-भाषा’ से एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘हमें इस चुनाव प्रचार अभियान में पर्रिकर की कमी निश्चित ही खलने जा रही है। वह रैलियों में हमारे मुख्य वक्ताओं में एक थे और उनके नाम भीड़ खींची चली आती थी।’’ उत्तरी गोवा से चार बार चुनाव में विजयी रहे वर्तमान सांसद ने कहा कि पर्रिकर भाजपा की चुनाव रणनीति तय करने में सदैव अहम व्यक्ति होते थे। 

इसे भी पढ़ें: गोवा कांग्रेस प्रमुख कभी पर्रिकर से हुए थे पराजित, उत्तर गोवा से भरा नामांकन

आयुष मंत्री ने कहा, ‘‘इस बार भी, अपने देहावसान से पूर्व उन्होंने बैठकों में हिस्सा लिया और अहम सुझाव दिये जिन्हें चुनाव अभियान में शामिल किया गया है। ’’ नाईक का मुकाबला कांग्रेस के गिरीश चूड़ांकर और आम आदमी पार्टी के प्रदीप पडगांवकर से है। राज्य में लोकसभा की दो सीटों-- उत्तरी और दक्षिणी गोवा पर चुनाव तथा तीन विधानसभा सीटों-- मांडरेम, शिरोडा और मापुसा में उपचुनाव 23 अप्रैल को है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story