नकवी का तबलीगी जमात पर हमला, कहा- कोरोना फैलाने वाले खुद को बता रहे है कोरोना योद्धा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   22:43
नकवी का तबलीगी जमात पर हमला, कहा- कोरोना फैलाने वाले  खुद को बता रहे है कोरोना योद्धा

नकवी ने ट्वीट किया, भारत में कोरोना फैलाने वाले तबलीगी अपने आप को कोरोना वारियर्स बता रहे हैं। कमाल है। तबलीगी अपने गुनाहों पर शर्म करने के बजाय लाखों कोरोना योद्धाओका अपमान कर रहे हैं।

नयी दिल्ली।  केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तबलीगी जमात से जुड़े लोगों के कोरोना संक्रमितों को प्लाज्मा देने की पेशकश करने की जानकारी सामने आने के बाद इस संगठन पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना फैलाने वाले खुद को कोरोना योद्धा बता रहे हैं। उन्होंने यह दावा भी किया कि यह हर भारतीय मुसलमान को तबलीगी साबित करने की तबलीगी साजिश है।

नकवी ने ट्वीट किया, भारत में कोरोना फैलाने वाले तबलीगी अपने आप को कोरोना वारियर्स बता रहे हैं। कमाल है। तबलीगी अपने गुनाहों पर शर्म करने के बजाय लाखों कोरोना योद्धाओका अपमान कर रहे हैं।  इसे कहते हैं चोरी और सीनाजोरी। उनके मुताबिक बेशक कुछ राष्ट्रभक्त मुसलमानों ने जरूरतमंदों को प्लाज्मा दिया है पर उन्हें तबलीगी कहना ठीक नहीं। नकवी ने दावा किया, हर हिंदुस्तानी मुसलमान को तबलीगी साबित करने की सुनियोजित घटिया तबलीगी साजिश है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।