दिग्विजय के वोट नहीं देने पर भड़के मोदी, बोले- कम से कम उंगली दबाए बिना वापस आ जाते

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 13 2019 12:17PM
दिग्विजय के वोट नहीं देने पर भड़के मोदी, बोले- कम से कम उंगली दबाए बिना वापस आ जाते
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं खुद अहमदाबाद गया था वोट डालने के लिए, देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लाइन में लगे थे।

रतलाम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर हमले बोले। प्रधानमंत्री ने कहा कि इनका अहंकार कल भोपाल में भी दिखा है। जब देश लोकतंत्र का पर्व मना रहा है, अपने प्रतिनिधि चुन रहा है, तब दिग्गी राजा ने वोट डालने की भी जरूरत नहीं समझी। मोदी ने आगे कहा कि मैं खुद अहमदाबाद गया था वोट डालने के लिए, देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लाइन में लगे थे। बता दें कि भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह राघौगढ़ में मतदान करने नहीं गए।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल में डाला वोट, दिग्विजय स्वयं के लिए नहीं डाल पाएंगे वोट

दिग्विजय सिंह द्वारा वोट नहीं डाले जाने के बाद भोपाल से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने इस दौरान दिग्विजय सिंह को नसीहत भी दी और कहा कि दिग्गी राजा, लोकतंत्र में पसंद-नापसंद हो सकती है, आपकी यहां के मुख्यमंत्री से खींचतान हो सकती है, संभव है आपको यहां का उम्मीदवार पसंद न हो फिर भी आपको अंदर जाना था, उंगली दबाए बिना वापस आना था, कम से कम इतना तो कर देना था।

इसे भी पढ़ें: भोपाल में दिग्विजय सिंह बनाम साध्वी प्रज्ञाः सच्चा हिन्दू कौन की लड़ाई ?

गौरतलब है कि वोट नहीं दे पाने पर दिग्विजय सिंह ने अफसोस जताते हुए संवाददाताओं से कहा था कि मैं वोट देने नहीं जा पाया और इस बाद का मुझे दु:ख है। अगली बार मैं अपना नाम भोपाल में दर्ज करवा लूंगा। हालांकि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मैं मतदान करने का प्रयास जरूर करूंगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video