नरेंद्र मोदी झूठा नंबर 1 और फेकू नंबर 1 हैं : सिद्धू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2019 5:19PM
नरेंद्र मोदी झूठा नंबर 1 और फेकू नंबर 1 हैं : सिद्धू
Image Source: Google

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ अमीरों का प्रतिनिधित्व करते हैं न कि गरीबों का। उन्होंने कहा, ‘‘ मोदीजी आप सिर्फ एक प्रतिशत गरीब लोगों के प्रधानमंत्री हैं। आप गरीब नागरिकों के प्रधानमंत्री नहीं हैं।

अहमदाबाद। नरेंद्र मोदी पर उन्हीं के गृह राज्य में तीखा हमला करते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कहा कि गुजरात की भूमि महात्मा गांधी का जन्मस्थान है। इसी भूमि ने ‘सबसे बड़ा झूठा’ प्रधानमंत्री भी दिया है। वलसाड लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार जीतू चौधरी के पक्ष में डांग जिले में एक चुनावी सभा में सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ अमीर लोगों के लिए काम करते हैं। पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने कहा, ‘‘मैं हैरत में हूं कि (गुजरात की) भूमि ने हमें महात्मा गांधी दिया और इसी ने एक ऐसा प्रधानमंत्री दिया है जो सबसे बड़ा झूठा है।’’ उन्होंने मोदी को ‘झूठा नंबर 1’ और ‘फेकू नंबर 1’ बताया।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिमों पर दिए बयान से फंस सकते हैं सिद्धू, BJP करेगी आयोग से शिकायत

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ अमीरों का प्रतिनिधित्व करते हैं न कि गरीबों का। उन्होंने कहा, ‘‘ मोदीजी आप सिर्फ एक प्रतिशत गरीब लोगों के प्रधानमंत्री हैं। आप गरीब नागरिकों के प्रधानमंत्री नहीं हैं। आप इन स्थानीय लोगों से अपनी जमीन खाली करने और कहीं और जाने को कह रहे हैं। इस क्षेत्र में करीब 80 फीसदी स्थानीय लोग अन्य राज्यों में मजदूर के तौर पर काम करते हैं।’’ सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सत्ता में आते ही गुजरात के किसानों का कर्ज फौरन माफ कर देंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video