नरोत्तम मिश्रा ने विपक्षी दल को बताया भटकती प्रेतआत्मा, कांग्रेस ने कसा तंज

नरोत्तम मिश्रा ने विपक्षी दल को बताया भटकती प्रेतआत्मा, कांग्रेस ने कसा तंज

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर एक टिप्पणी दी है। उन्होंने कांग्रेस को भटकती प्रेतात्मा बताया है। उन्होंने कहा किघटक दल यानी शरीर अब कांग्रेस का साथ छोड़ गए हैं और कांग्रेस प्रेतात्मा बनकर रह गई है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर एक टिप्पणी दी है। उन्होंने कांग्रेस को भटकती प्रेतात्मा बताया है। उन्होंने कहा किघटक दल यानी शरीर अब कांग्रेस का साथ छोड़ गए हैं और कांग्रेस प्रेतात्मा बनकर रह गई है।

इसे भी पढ़ें:MP में होगा योग आयोग का गठन, CM ने की घोषणा 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि है UPA के साथ अब ना बुआ यानी मायावती है, ना बबुआ यानी अखिलेश यादव। ना दीदी यानी ममता बनर्जी है, और ना चाचा यानि शरद पवार। घटक दल रूपी शरीर के बिना कांग्रेस अब भटकती प्रेतात्मा है। दरअसल एक दिन पहले ही ममता बनर्जी ने भी UPA के अस्तित्व पर सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने कहा था कि “देश में यूपीए कहां है।”

इसे भी पढ़ें:जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा, जय शिवराज मामा

इस मुद्दे को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने नरोत्तम मिश्रा पर हमला बोला है। कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा ने बयान देते हुए यह कहा है कि अगर वाकई में नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस को भटकती प्रेतात्मा बता रहे हैं तो उन्हें कांग्रेस के सामने नतमस्तक होकर चलना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कहीं यही भटकती प्रेतात्मा आपको सपने में डराना शुरू ना कर दे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।