छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग में विस्फोट, बाल-बाल बचे जवान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 26 2019 4:07PM
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग में विस्फोट, बाल-बाल बचे जवान
Image Source: Google

अधिकारियों ने बताया कि जिले के नारायणपुर सोनपुर मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसकी सुरक्षा के लिए डीआरजी के जवानों को तैनात किया गया है। जवान जब बेचा मोड़ पर थे तभी नक्सलियों ने दो बमों में विस्फोट कर दिया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने बुधवार को दो बारूदी सुरंग विस्फोट किए जिसमें पुलिस जवान बाल-बाल बच गए। नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने भाषा को दूरभाष पर बताया कि नक्सलियों ने जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेचा मोड़ के पास बारूदी सुरंग विस्फोट को अंजाम दिया। इस घटना में वहां तैनात पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। अधिकारियों ने बताया कि जिले के नारायणपुर सोनपुर मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसकी सुरक्षा के लिए डीआरजी के जवानों को तैनात किया गया है। जवान जब बेचा मोड़ पर थे तभी नक्सलियों ने दो बमों में विस्फोट कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूठे वादे करके चुनाव जीती और अब लोगों से धोखा कर रही: रमन सिंह

उन्होंने बताया नक्सलियों ने विस्फोट से सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन विस्फोट से कुछ दूरी पर होने की वजह से जवानों को इससे नुकसान नहीं पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तो वहां से चार—चार किलोग्राम की दो बारूदी सुरंग बरामद हुईं जिन्हें बम ​निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video