देश बाबा साहेब के संविधान के मुताबिक चलेगा न कि फतवों से: योगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 29 2018 10:14AM
देश बाबा साहेब के संविधान के मुताबिक चलेगा न कि फतवों से: योगी

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रधर्म देश की सुरक्षा और खुशहाली के लिये होना चाहिये। उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश को फतवों के आधार पर चलाना चाहते है लेकिन देश बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान के मुताबिक चलेगा।

गोरखपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रधर्म देश की सुरक्षा और खुशहाली के लिये होना चाहिये। उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश को फतवों के आधार पर चलाना चाहते है लेकिन देश बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान के मुताबिक चलेगा। गोरखनाथ मंदिर में महंत दिग्विजयनाथ और महंत अवैधनाथ की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'आज धर्म की सुरक्षा तभी हो सकती है जब हमारा राष्ट्र सुरक्षित हो। हमारा राष्ट्रधर्म भारत, उसकी सुरक्षा और खुशहाली होना चाहिये। गोरक्षापीठ के आचार्यो ने हमें हमेशा यही सिखाया कि किसी भी धर्म से ज्यादा महत्वपूर्ण राष्ट्रधर्म है।
 
उन्होंने कहा, 'कुछ लोग देश को फतवों के आधार पर चलाना चाहते है, लेकिन देश बाबा साहेब अंबेडकर के दिये गये संविधान के मुताबिक चलेगा। देश स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और महान शख्सियतों के संस्कारों के आधार पर चलेगा।'

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video