NC नेता ने PM के खिलाफ उगला जहर, बोले- कत्ल के केस में अंदर ठोक दूंगा

NC नेता ने PM के खिलाफ उगला जहर, बोले- कत्ल के केस में अंदर ठोक दूंगा

जम्मू कश्मीर की नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा ने प्रधानमंत्री को कातिल बताते हुए कहा कि इन्होंने हिन्दू-मुस्लिम परंपरा को खत्म किया है

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। राणा ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में जितने भी कत्ल हुए हैं मैं उन सभी के केस में प्रधानमंत्री को अंदर ठोक दूंगा और कहा कि प्रधानमंत्री ने इंसानियत का कत्ल किया है।

इसे भी पढ़ें: चाहे जो हो जाए, जम्मू-कश्मीर हमेशा रहेगा भारत का अभिन्न हिस्सा: अब्दुल्ला

राणा ने प्रधानमंत्री को कातिल बताते हुए कहा कि इन्होंने हिन्दू-मुस्लिम परंपरा को खत्म किया है। इसी के साथ ही राणा ने हिन्दुस्तानी मीडिया को दूसरा कातिल बताया और अल्ला की कसम खाते हुए कहा कि अगर मुझे पॉवर मिले तो मैं देश के प्रधानमंत्री को अंदर डालू और मीडिया जो यहां के बारे में नफरत फैला रही है और उनसब को भी अंदर ठोकूं।

इसे भी पढ़ें: चुनाव जल्द कराने की मांग करने वाले अधिकारियों का धमकाया जा रहा: अब्दुल्ला

बता दें कि जावेद अहमद राणा का बयान उस समय आया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के अखनूर में गुरुवार के दिन एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि प्रधानमंत्री राणा द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब अपने मुताबिक रैली के माध्यम से जरूर देंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...