10 और 11 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे भाजपा के रार्ष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 8, 2022   19:36
10 और 11 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे भाजपा के रार्ष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

नड्डा के दौरे की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां नौ मई को सूरतगढ़, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेंगे।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 10 और 11मई को राजस्थान के दौरे पर आयेंगे। पार्टी ने इसकी जानकारी दी। पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार 10 मई को नड्डा श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बीकानेर संभाग के बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें कहा गया है कि इसके साथ ही 11 मई को वह हनुमानगढ़ जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और साथ ही हनुमानगढ़ से अन्य नौ जिला कार्यालयों का वर्चुअली उद्घाटन करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: उत्कर्ष महोत्सव में बोले जेपी नड्डा, हम संस्कृति के रक्षक, जहां संस्कृत होगी, वहां हमारी विचारधारा होगी

इसमें कहा गया है कि नड्डा के दौरे की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां नौ मई को सूरतगढ़, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...