मोदी सरकार ने ‘जोंक’ बन कर आम आदमी का खून चूसा, केवल पूंजीपतियों को पहुंचाया लाभ- सिद्धू

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 20 2019 3:17PM
मोदी सरकार ने ‘जोंक’ बन कर आम आदमी का खून चूसा, केवल पूंजीपतियों को पहुंचाया लाभ- सिद्धू
Image Source: Google

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि हम आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री ने कैसे अमीरों की मदद की। प्रधानमंत्री ने 55 देशों की यात्रा की। अंबानी और अडाणी को इन 55 देशों में 18 बड़े ठेके मिले।

रायपुर। नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। पाकिस्तान का सपोर्ट करके तो उन्होंने अपने सर पर आफत मोल ले ली थी। इस बार भी पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान संवाददाता सम्मेलन में भाजपा पर करारा हमला बोला हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार जनता को परेशान करने का काम किया है। सिद्धू ने कहा कि मोदी सरकार के दौरान पेट्रोल डीजल के दाम में जबरदस्त बढ़ोतरी की गई। पेट्रोल और डीजल पर कई गुना एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई गई जिससे पैसा आम आदमी की जेब से निकल सरकार के पास चला गया। लेकिन आम आदमी को इससे कोई लाभ नहीं मिला।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जनता की अदालत में इन राजनीतिक दलों का फैसला अभी बाकी है 

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि हम आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री ने कैसे अमीरों की मदद की। प्रधानमंत्री ने 55 देशों की यात्रा की। अंबानी और अडाणी को इन 55 देशों में 18 बड़े ठेके मिले। 2015 में प्रधानमंत्री ने रूस का दौरा किया और अंबानी ने एक कमजोर कंपनी अल माजा मेंटल 6 बिलियन डॉलर में खरीदी और एक महीने के अंदर रिलायंस डिफेंस को ठेका दे दिया गया।


इसे भी पढ़ें: विवादित भाषण को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कहा कि पूर्ववर्ती संप्रग के शासनकाल में जब कच्चे तेल की कीमत ज्यादा थी तब भी पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं बढ़े। लेकिन मोदी सरकार में कच्चे तेल के दाम कम होने का लाभ जनता को नहीं मिला। इससे मध्यम वर्ग, किसान और कामकाजी लोग परेशान रहे। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि शास्त्रों में लिखा है कि सरकार भंवरे की तरह होती है, कि फूल से रस भी ले लेता है और फूल भी खिला हुआ रहता है। लेकिन आप की सरकार तो ‘जोंक’ बन गई है, आम आदमी का खून पूरी तरह से चूस लिया और वह आज खड़ा भी नहीं हो पा रहा है। सिद्धू ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां गरीबों की कमाई पूंजीपतियों के जेब में डालने की रही है। इस पांच साल के दौरान सरकारी बैंक और सरकारी कंपनियों को घाटे का सामना करना पड़ा लेकिन अंबानी और अडानी जैसी निजी कंपनियां को लाभ हुआ। चौकीदार पूंजीपतियों के लिए है, गरीबों के लिए नहीं। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video