आयकर विभाग मेरे आवासों पर छापा मारने की तैयारी कर रहा है: चिदंबरम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 12:59PM
आयकर विभाग मेरे आवासों पर छापा मारने की तैयारी कर रहा है: चिदंबरम
Image Source: Google

चिदंबरम ने रविवार देर रात ट्वीट कर कहा, ‘‘मुझे बताया गया है कि आयकर विभाग शिवगंगा निर्वाचन क्षेत्र और चेन्नई स्थित मेरे आवासों पर छापा मारने की तैयारी कर रहा है।

 नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां छापेमारी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने आशंका जताई है कि तमिलनाडु में उनके आवासों पर भी छापेमारी की जा सकती है। चिदंबरम ने रविवार देर रात ट्वीट कर कहा, ‘‘मुझे बताया गया है कि आयकर विभाग शिवगंगा निर्वाचन क्षेत्र और चेन्नई स्थित मेरे आवासों पर छापा मारने की तैयारी कर रहा है। हम छापे के लिए आने वाली टीम का स्वागत करेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आयकर विभाग को मालूम है कि हमारे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। उनसे पहले अन्य एजेंसियों ने हमारे घर की तलाशी ली और उन्हें कुछ नहीं मिला। उनका इरादा चुनाव अभियान को कमजोर करना है।’’

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय गुप्तचर ग्रिड, NCTC पर भाजपा ने कदम क्यों नहीं उठाया: चिदंबरम

चिदंबरम ने दावा किया कि लोग इस सरकार की ज्यादतियां देख रहे हैं और वह चुनाव में इसे उचित सबक सिखाएंगे। चिदंबरम के पुत्र कार्ति तमिलनाडु की शिवगंगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं। वह इस समय एयरसेल-मैक्सिस मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि आयकर विभाग ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी सहयोगियों और अन्य के खिलाफ दिल्ली एवं मध्य प्रदेश समेत 52 ठिकानों पर रविवार को छापेमारी की।

इसे भी पढ़ें: मिशन शक्ति पर बोले चिदंबरम, नासमझ सरकार करती है अपनी रक्षा क्षमता का खुलासा



अधिकारियों ने कहा कि आयकर विभाग के करीब 200 अधिकारियों की टीम ने रविवार तड़के तीन बजे इन परिसरों पर छापेमारी शुरू की और 10 से 14 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी बरामद की। कमलनाथ और कांग्रेस ने आयकर विभाग की इस छापेमारी को राजनीतिक बदले के तहत की गई कार्रवाई करार दिया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story