एनसीपी ने एकनाथ शिंदे की सरकार को दो पहिया स्कूटर बताया, कहा- उद्धव ठाकरे से माफी मांगे

ncp
ANI
राकांपा ने महाराष्ट्र की शिंदे नीत सरकार को ‘‘दो पहिया स्कूटर’’ बताया।राकांपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्ववर्ती महा विकास आघाड़ी (एमवीए)सरकार को अलग-अलग दिशाओं में खींचने वाला ‘‘तीन-पहिया ऑटो-रिक्शा’’ बताया था, जबकि शिवसेना के बागी शिंदे के नेतृत्व वाली नयी सरकार खुद एक दोपहिया वाहन की तरह दिखती है।

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार को ‘‘दोपहिया स्कूटर’’ करार देते हुए कहा कि शिवसेना के बागियों को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से माफी मांगनी चाहिए। राकांपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्ववर्ती महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को अलग-अलग दिशाओं में खींचने वाला ‘‘तीन-पहिया ऑटो-रिक्शा’’ बताया था, जबकि शिवसेना के बागी शिंदे के नेतृत्व वाली नयी सरकार खुद एक दोपहिया वाहन की तरह दिखती है।

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने शिंदे को 'शिवसेना नेता' पद से हटाया, एकनाथ बोले- मैंने कुछ भी गलत नहीं किया

शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। तपासे ने कहा, ‘‘नयी सरकार एक दोपहिया स्कूटर की तरह है जिसका हैंडल पीछे बैठने वाले के पास है।’’ उन्होंने कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों को ‘मातोश्री’ (उपनगरीय बांद्रा में ठाकरे परिवार का निजी निवास) जाना चाहिए और बगावत का झंडा उठाने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़