NCP की दूसरी लिस्ट जारी, पवार के पौत्र और भुजबल के भतीजे को टिकट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 15 2019 6:55PM
NCP की दूसरी लिस्ट जारी, पवार के पौत्र और भुजबल के भतीजे को टिकट
Image Source: Google

पार्टी ने छगन भुजबल के भतीजे समीर भुजबल को नासिक से चुनाव मैदान में उतारा है। समीर को धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।

 मुम्बई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के पौत्र पार्थ और वरिष्ठ नेता छगन भुजबल के भतीजे समीर के नाम अगले महीने होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की दूसरी सूची में शामिल हैं। पार्टी ने शुक्रवार को यह घोषणा की। राकांपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अजित पवार के पुत्र पार्थ मावल सीट से चुनाव लड़ेंगे।

भाजपा को जिताए

 
पार्टी ने छगन भुजबल के भतीजे समीर भुजबल को नासिक से चुनाव मैदान में उतारा है। समीर को धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। टीवी पर छत्रपति शिवाजी की भूमिका निभाने वाले डा. अमोल कोल्हे का नाम भी दूसरी सूची में है। वह हाल में शिवसेना छोड़ कर राकांपा में शामिल हुए थे। कोल्हे शिरूर सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस सूची में धनराज हरिभाऊ महाले (डिंडोरी) और बजरंग सोनावने (बीड़) के नाम भी शामिल हैं।
 
 
पार्टी ने अब तक विवादास्पद अहमदनगर और मढा सीटों के लिए किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। पवार के मढा सीट से लड़ने की उम्मीद थी लेकिन हाल में उन्होंने ऐसा नहीं करने की घोषणा की थी। बृहस्पतिवार को घोषित की गई पार्टी की पहली सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम थे जिनमें शरद पवार की बेटी सुप्रिया का नाम भी शामिल है।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video